Header Ads

Header ADS

हरियाणा में अधिकारीयों को मिला अतिरिक्त कार्यभार



चंडीगढ़

5 सितंबर, 2020


हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से एक आईएएस अधिकारी और पांच एचसीएस अधिकारियों को उनकी वर्तमान जिम्मेदारियों के अलावा अतिरिक्त कार्यभार सौंपा है।

        

नगर निगम, गुरुग्राम के आयुक्त और माता शीतला देवी श्राइन बोर्ड, गुरुग्राम के मुख्य प्रशासक विनय प्रताप सिंह को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा गुरुग्राम महानगरीय विकास प्राधिकरण, गुरुग्राम के अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी का कार्यभार सौंपा है।

        

एचसीएस अधिकारियों में यमुनानगर की अतिरिक्त उपायुक्त और आरटीए, यमुनानगर की सचिव रंजीत कौर को राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग के विशेष सचिव का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा है।

        

उपमंडल अधिकारी (नागरिक), पंचकूला रिचा को नगर एवं ग्राम आयोजना विभाग के संयुक्त निदेशक (प्रशासन) और उप सचिव का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है।

        

उपमंडल अधिकारी (नागरिक), बडख़ल पंकज कुमार को हरियाणा एग्रो इंडस्ट्रीज कॉर्पोरेशन के सचिव का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा है। यह कार्यभार पहले श्री सतीश कुमार सिंगला के पास था।

        

उपमंडल अधिकारी (नागरिक), खरखौदा श्वेता सुहाग को हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण, रोहतक के संपदा अधिकारी का अतिरिक्त कार्यभार दिया गया है। इससे पूर्व यह कार्यभार सुश्री गायत्री अहलावत के पास था।

        

उपमंडल अधिकारी (नागरिक), कैथल और हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण, कैथल के संपदा अधिकारी संजय कुमार को उपमंडल अधिकारी (नागरिक), कलायत का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है। यह कार्यभार पहले श्री रिगन कुमार के पास था।

No comments

Powered by Blogger.