Header Ads

Header ADS

इनेलो नेताओं के भाजपा में पलायन पर दुष्यंत चौटाला का बड़ा बयान, कहा इनेलो नेतृत्व की सहमति से हो रही हैं सारी ज्वाइनिंग



चंडीगढ़,
4 जुलाई, 2019

गत दिनों भारी संख्या में इनेलो से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में नेताओं के पलायन पर बड़ा बयान देते हुए जननायक जनता पार्टी (जजपा) नेता दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि इनेलो नेतृत्व के द्वारा सहमति से भाजपा में नेताओं को भेजा रहा है।

आज यहाँ एक पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करते हुए दुष्यंत चौटाला ने दवा किया कि लोकसभा चुनाव से पहले ही हरा (इनेलो) और भगवा (भाजपा) एक करने का संकेत दिया गया था और उस संकेत के परिणाम अब देखने को मिल रहे हैं।

दुष्यन्त ने कहा, "हरे और भगवे को एक साथ करने की जो बात हुई थी उसका असर अब दिख रहा है।"

गौरतलब है कि पिछले दिनों कईं मौजूदा व पूर्व विधायकों समेत दर्जनों इनेलो नेता पार्टी छोड़ सत्तारूढ़ भाजपा का दामन थम चुके हैं।

विधायक रणबीर गंगवा, विधायक केहर सिंह रावत, विधायक परमिंदर सिंह ढुल, विधायक ज़ाकिर हुसैन, पूर्व पंचकूला विधानसभा प्रत्याशी कुलभूषण गोयल, प्रदेश प्रवक्ता प्रवीण अत्रे, गढ़ी सांपला किलोई विधानसभा से पूर्व प्रत्याशी सतीश नांदल समेत कईं नेता गत दिनों इनेलो छोड़ भाजपा में शामिल हो चुके हैं।

भाजपा नेताओं का दावा है कि अभी इनेलो व कांग्रेस से कईं अन्य नेता कतार में हैं और जल्द ही वे भाजपा में शामिल होंगे।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला का कहना है कि विपक्ष से बड़े कद वाले नेताओं का बीजेपी में शामिल होना मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार की स्वीकार्यता दर्शाता है।

No comments

Powered by Blogger.