Header Ads

Header ADS

हुड्डा के गढ़ में भाजपा की सेंध जारी, मंत्री मनीष ग्रोवर का दावा, रोहतक जिला हो गया मोदीमय



रोहतक,
05 अप्रैल, 2019

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने हाल ही में दावा किया था कि इस बार के लोकसभा चुनावों में रोहतक संसदीय क्षेत्र हरियाणा में सबसे पहले कमल खिलाएगा और अब प्रदेश के सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर का कहना है कि रोहतक जिला (जो पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड़्डा का गढ़ माना जाता है) अब मोदीमय हो चुका है।

अभी तक प्रदेश में हुए निकाय चुनावों व जींद उपचुनाव में विजय पताका फहराने वाली सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आजकल रोहतक लोकसभा पर नज़रें गढ़ाई हुई हैं।
गत दिनों सीएम खट्टर ने यहाँ रोड़ शो, जनसभाएं और कईं कार्यक्रम किये हैं और रोहतक से सम्बन्ध रखने वाले मंत्री ग्रोवर व पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला यहाँ भाजपा के कुनबे की तादात बढ़ाने में दिन-रात लगे हुए हैं।



इसी कड़ी के के तहत वीरवार को महम विधानसभा से हुड्डा के करीबी माने जाने वाले के गांव घरोठी के पूर्व सरपंच रामपाल चौहान ने अपने सैंकड़ों समर्थकों के साथ ग्रोवर की उपस्थिति में भाजपा का दामन थाम लिया।

मौके पर मंत्री मनीष ग्रोवर ने कहा, "रोहतक की गली-गली में हर-हर मोदी घर-घर मोदी की गूंज तेज होने लगी है। ग्रामीण भाइयों का जोश डबल हो गया है। गांव घरोठी का माहौल संकेत कर रहा है कि हरियाणा में लहर किस दिशा की ओर है।"



इसे कांग्रेस के लिए झटका बताते हुए ग्रोवर ने दावा किया कि घरोठी कि तरह जिले के अनेकों गावों से लोगों ने भाजपा ज्वाइन कर प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में अपना विश्वास जताया है और दर्जनों और ऐसे गाँव हैं जहां लोग कांग्रेस छोड़ भाजपा में आना चाहते हैं जोकि आनेवाले समय में रोहतक से कांग्रेस की जड़ें उखाड़ देंगे।

गौरतलब है कि रोहतक लोकसभा क्षेत्र अभी तक पूर्व सीएम हुड्डा का गढ़ माना जाता है और पिछली तीन बार से रोहतक संसदीय क्षेत्र से उनके बेटे दीपेंद्र हुड्डा लगातार सांसद बन रहे हैं।

No comments

Powered by Blogger.