Header Ads

Header ADS

राजनीतिक दलों के गठबंधन पर खट्टर का तंज, कहा जिनकी जमीन खिसकी है, वे ही करते हैं गठबंधन




करनाल, 
19 अप्रैल, 2019

चुनावों के मद्देनजर एक-दूसरे से हाथ मिलाने वाले राजनीतिक दलों पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने तंज कसा है।

मुख्यमंत्री खट्टर ने कहा है कि जिन दलों की जमीन खिसकी है, वे ही गठबंधन करते हैं।

आप-जजपा-कांग्रेस गठबन्धन की चल रही खबरों पर तंज कसते हुए खट्टर ने कहा कि जजपा-आप बिना जमीन के खुद को पहलवान दिखाने की कोशिश कर रहे हैं, जबकि उनकी वास्तविकता के जनता भली-भांति परिचित है। उन्होंने कहा कि इन जमीन खिसक चुके दलों के मेलजोल का चुनाव पर कोई असर नहीं पड़ने वाला।

मुख्यमंत्री खट्टर आज यहाँ भाजपा चुनाव कार्यालय से आठ विजय संकल्प रथों को झंडी दिखाकर रवाना कर रहे थे। केंद्र की भाजपा सरकार के पांच साल के विकास कार्यों का लेखा-जोखा जनता तक पहुंचाने के लिए तैयार इन डिजिटल रथों को अलग-अलग लोकसभा क्षेत्रों में रवाना किया गया।

इसके उपरांत मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होनें कहा कि जिन्होंने गठबंधन किया है, उनके पल्ले कुछ नहीं है और जिन्होंने गठबंधन नहीं किया है, उनके पास भी कोई बड़ी राजनीतिक उपलब्धि नहीं है। विपक्षी पूरी तरह बिखरा हुआ है, जहां विपक्ष गठबंधन कर रहा है, वहां जनता उन्हें आइना दिखा देगी।

भाजपा व अकाली दल के गठबंधन पर मुख्यमंत्री ने कहा कि उनका गठबंधन नहीं है, अकाली दल ने कहा है कि वे बिना शर्त उन्हें चुनाव में सहयोग देंगे।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि 1 से 10 मई के बीच में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के कार्यक्रम निर्धारित हैं। करनाल में भी कार्यक्रम संभावित है।

गौरतलब है कि केजरीवाल की आप और दुष्यंत चौटाला की जेजेपी ने हाल ही में हरियाणा के लिए गंठबंधन की घोषणा की है जबकि मायावती की बहुजन समाज पार्टी ने गत दिनों इंडियन नेशनल लोकदल से गठबंधन तोड़ प्रदेश में राजकुमार सैनी की लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी से हाथ मिलाया है।

No comments

Powered by Blogger.