Header Ads

Header ADS

कांग्रेस के घोषणापत्र पर जमकर बरसे मुख्यमंत्री खट्टर, विपक्षी पार्टी को बताया 'देशद्रोही', कहा सेना के सम्मान को पहुंचायी ठेस








हिसार, 
05 अप्रैल, 2019 

लोकसभा चुनावों के मद्देनजर हाल ही में कांग्रेस पार्टी द्वारा जारी किए गए, जम्मू एंव कश्मीर से सशस्त्र सेना विशेषाधिकार कानून (अफ्सपा) पर समीक्षा और देशद्रोह को समाप्त करने के वायदे वाले घोषणापत्र पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर आज जमकर बरसे और कांग्रेस पार्टी को 'देशविरोधी' करार दिया देते हुए कहा कि कांग्रेस ने सेना के सम्मान को ठेस पहुंचायी है।



हिसार के गांव कैमरी में विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री खट्टर ने कहा कि कांग्रेस के घोषणापत्र में देशद्रोही ताकतों का समर्थन किया गया है और सेना के शौर्य व सम्मान को भी ठेस पहुंचाई गई है। भाजपा सरकार ने सेना को चुनौती देने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए सेना को खुली छूट दी कि सेना को ललकराने वालों को मुंह तोड़ जवाब दिया जाए। पुलवामा हमले के बाद सेना ने अपने शौर्य व पराक्रम को दिखाते हुए पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों को मारा।

उन्होंने कहा, "देश की जनता को फैसला करना है कि देश में चल रही सरकार को स्थायी रखना है या फिर देश में अलगाववादी विचारधारा को बढ़ावा देना है। कांग्रेस की मंशा देश को जोड़ने की नहीं बल्कि तोड़ने की है। तभी तो कांग्रेस देश के टुकड़े करने वालों के समर्थन में देशद्रोह को समाप्त कर रही है। इन सब बातों को हरियाणा की जनता को मंथन करना होगा कि देशविरोधी ताकतों का समर्थन करना है या फिर देश को मजबूती व सुरक्षा देने वाले चौकीदार नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाना है। सेना को कमजोर करने के लिए कांग्रेस जम्मू कश्मीर से अफस्पा हटाने को लेकर मानवाधिकारों की दुहाई दे रही है, क्या सेना पर पत्थरबाजी करने वालों के ही मानवाधिकार हैं। सेना का कोई मानवधिकार नहीं है।"

जनसभा को सम्बोधित करते हुए वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि 2019 का चुनाव सामान्य सांसद चुनने का चुनाव नहीं, बल्कि 2019 का चुनाव वर्तमान और आने वाली पीढ़ी का चुनाव है, हिन्दुस्तान का चुनाव है।

उन्होंने कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुकाबले में आज विश्व में कौन है, भारत का बेटा, पिछड़े परिवार का बेटा दुनिया का सबसे बड़ा लोकप्रिय नेता बन गया है। जबकि विपक्ष में कौन नेता होगा इसकी लड़ाई चल रही है, विपक्ष का यही फैसला है कि हिंदुस्तान को मजबूत नहीं बनने देना है।"

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि पांच साल से वर्तमान सरकार के दौरान देश में नरेन्द्र मोदी की सरकार में एक भी घोटाला नहीं हुआ, किसी नेता का नाम भ्रष्टाचार में सामने नहीं निकल कर आया। पहले की सरकारों में नेताओं के नाम जमीन, कोयला घोटाला में नाम आता था, लेकिन अब भाजपा सरकार में किसी का नाम नहीं आया है।


No comments

Powered by Blogger.