Header Ads

Header ADS

सपना चौधरी के कांग्रेस सदस्यता एपिसोड पर राजनीतिक बवाल



चंडीगढ़, 
25 मार्च, 2019

हरियाणवी डांसर और गायक सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर आग की तरह फैली खबर को खुद सपना के झुठलाने के बाद अब इस पर राजनीतिक बवाल खड़ा हो गया है.

सपना चौधरी ने कांग्रेस सदस्यता को जब ये कहकर खारिज़ किया कि खबरों और सोशल मीडिया में कांग्रेस नेताओं के साथ वायरल हुए फोटो पुराने हैं तो कांग्रेस की प्रमुख विरोधी सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने इसकी कड़ी निंदा करते हुए कांग्रेस पर फर्जीवाड़े का सहारा लेने का आरोप लगाया है.

बीजेपी के राष्ट्रीय सूचना प्रौद्योगिकी प्रकोष्ठ (आईटी सेल) के प्रमुख अमित मालवीय ने सपना एपिसोड के लिए ट्वीट कर कांग्रेस पर हमला बोला है और लिखा है के "कांग्रेस ने फर्जीवाड़े का सहारा लिया और पुरानी तस्वीरों का इस्तेमाल कर एक मशहूर गायक के पार्टी में शामिल होने का दावा किया. इतना दिवालियापन!"



दो दिन पहले सपना के कांग्रेस ज्वाइन करने की खबरें आग की तरह फैली थी और उत्तर प्रदेश कांग्रेस के नेताओं के साथ सपना की कुछ तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थी. यह भी दावा किया गया था कि सपना कांग्रेस की तरफ़ से बीजेपी की हेमा मालिनी के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं.

यहाँ तक की कुछ वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ने इसके लिए सोशल मीडिया पर बधाई सन्देश भी पोस्ट कर दिए थे.



हालाँकि खुद सपना ने बाद में इन सब खबरों को खारिज़ करते हुए कहा कि उसने कांग्रेस ज्वाइन नहीं की है और वायरल तस्वीरें पुरानी हैं.



No comments

Powered by Blogger.