Header Ads

Header ADS

मुख्यमंत्री खट्टर का दावा, कहा पांच साल में 75 हजार नौकरियां देकर बनाएंगे रिकॉर्ड



चंडीगढ़, 
17 मार्च, 2019 

प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आज दावा किया कि हरियाणा में मौजूदा बीजेपी सरकार पांच सालों में 75 हजार नौकरियां देकर रिकॉर्ड कायम करेगी। 

उन्होंने कहा कि साढ़े चार साल के शासनकाल में मौजूदा सरकार 64 हजार नौकरियां दे चुकी है और आने वाले छह महीनों में 10 हजार से अधिक नौकरियां सरकार द्वारा और दी जाएगी।

मुख्यमंत्री ने दावा किया कि सरकार के पांच साल के कार्यकाल में 75 हजार नौकरियां देकर पूरे पांच साल में 75 हजार नौकरियां देकर रिकॉर्ड
बनाएंगे। 

जनसंपर्क अभियान के तहत जींद के डूमरखां कलां गांव में जनसभा को संबोधिकत करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि आज पढ़ाई करने वाले युवाओं को नौकरी मिल रही है जबकि पहले की सरकारों में योग्यता पर नहीं बल्कि सिफारिश,रुपयों पर नौकरी मिलती थी। 

बीजेपी इनेलो गठबंधन के जवाब में सीएम खट्टर ने पत्रकारों से बातचीत में कहा की बीजेपी अकेले चुनाव लड़ेगी किसी भी पार्टी से समझौता नहीं करेगी।मुख्यमंत्री ने साफ-साफ कहा कि बीजेपी खुद अपने बलबुते पर चुनाव लड़ सकती है। हां अगर किसी दल को भारतीय जनता पाटी अच्छी लगती है तो कोई भी दल बीजेपी में आ सकता है। 

भाजपा नेताओं के द्वारा अपने ट्विटर अकाउंट का नाम बदल आगे चौकीदार लिख दिए जाने को लेकर दी गई प्रतिक्रिया में उन्होंने कहा हम सभी चौकीदार हैं। हम सभी मिलकर देश और प्रदेश की रक्षा कर रहे हैं।

No comments

Powered by Blogger.