Header Ads

Header ADS

'मैं भी चौकीदार' के तहत हरियाणा में 11 कार्यक्रम, बीजेपी कार्यकर्ताओं के अलावा भारी मात्रा में आमजन लेगा हिस्सा: बराला



चंडीगढ़,
30 मार्च, 2019

2019 लोकसभा चुनावों के मद्देनजर नरेंद्र मोदी सरकार को सियासी दंगल में घेरने के मकसद से कांग्रेस द्वारा छेड़ी गई मुहीम 'चौकीदार चोर' पर सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मुहतोड़ जवाब 'मैं भी चौकीदार' अभियान छेड़ने का फैसला लिया है जिसके तहत भर में बड़ी-बड़ी स्क्रीनों के जरिये प्रधानमंत्री मोदी के लाइव सम्बोधन व स्थानीय बीजेपी नेताओं द्वारा कांग्रेस के लम्बे शासनकाल में तथाकथित कुशासन की पोल खोली जाएगी।

इस अभियान के तहत कल 31 मार्च को हरियाणा में भी 11 ऐसे कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे। प्रदेश की 10 लोकसभा क्षेत्रों अम्बाला, कुरुक्षेत्र, करनाल, सोनीपत, रोहतक, महेंद्रगढ़-भिवानी, हिसार, सिरसा, गुरुग्राम व फरीदाबाद में होंगे जबकि 11 वां कार्यक्रम गुरुग्राम में होगा जिसमे मुख्यमंत्री (सीएम) मनोहर लाल खट्टर हिस्सा लेंगे।

यह जानकारी देते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने आज बताया कि सभी जगहों पर पहले स्थानीय नेता मंच संभालेंगे जबकि शाम के तकरीबन चार बजे बड़ी स्क्रीन से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लाइव संबोधित करेंगे।

बराला ने कहा, "प्रधानमंत्री मोदी खुद कहते हैं कि जो नागरिक भृष्टाचार व अव्यवस्थाओं के ख़िलाफ़ लड़ने वाला हर व्यक्ति चौकीदार है। आज लोगों में उत्सुकता है की कैसे देश के प्रधानमंत्री कैसे चौकीदार के रूप में अपनी बात को रखते हैं और इन बुराइयों के खिलाफ देश का हर नागरिक आज चौकीदार की तरह खड़ा है। मैं भी चौकीदार कार्यक्रम में भाजपा कार्यकर्ताओं के अलावा भरी मात्रा में आमजन सच्चे चौकीदार के रूप में शिरकत करेगा। "

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए बराला ने कहा कि कांग्रेस ने अपने लम्बे शासनकाल में गरीबी हटाओ और महंगाई कम करने के नारे दिए और आज भी कांग्रेस उन्हीं नारों और लारों में विश्वास रखती है यह कांग्रेस शासनकाल की विफलता को दर्शाता है।

कांग्रेस की 'चौकीदार चोर' मुहीम पर बोलते हुए बराला ने कहा, "कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कुछ भी कहें सब जानते है कि असली चोर कौन है। देश की जनता जानती है के चोर कौन है, जिसने लम्बे समय तक राज किया पर भ्रस्टाचार और गरीबी के निवारण के लिए कुछ भी नहीं किया। सबसे बड़ी बात ये कि वर्तमान में चौकीदार के दामन पर आज तक एक भी भ्रष्टाचार का दाग़ नहीं है जबकि राहुल गांधी, उनकी माता व जीजा सभी ज़मानत पर हैं और उनके खिलाफ आज भी कईं मामले चल रहे हैं।"

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि "चौकीदार प्योर है और फिर से पीएम बनना श्योर है (Watchman is Pure and another PM term is Sure)।"

बराला ने प्रदेश में पूर्व कांग्रेस सरकार पर भी निशान साधा और बोले और कि पहले की सरकार में भ्रष्टाचार का बोलबाला था, नौकरियों में बंदरबांट थी और सीएलयू (CLU- change of land use) में घोटाले थे।

प्रदेश में लोकसभा टिकटों को लेकर उन्होंने कहा कि प्रदेश इकाई अपना काम कर चुकी है अब अब केन्द्रीय नेतृत्व को देखना है, अगले सप्ताह तक उम्मीदवारों के नाम घोषित होने की उम्मीद है।

'मैं भी चौकीदार' कार्यक्रमों के तहत गुरूग्राम में सीएम खट्टर, फरीदाबाद में सुभाष बराला, केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर व हरियाणा के मंत्री विपुल गोयल, अंबाला में स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज, रोहतक में बीरेन्द्र सिंह, ओपी धनखड़ व मनीष ग्रोवर, भिवानी महेन्द्रगढ़ में रामबिलास शर्मा, सिरसा में करण देव कंबोज, कुरूक्षेत्र में कृष्ण बेदी, करनाल में कृष्ण पंवार व नायाब सैनी, रेवाड़ी में राव इन्द्रजीत, हिसार में कैप्टन अभिमन्यु और सोनीपत में कविता जैन रहेंगे।

No comments

Powered by Blogger.