Header Ads

Header ADS

मुख्यमंत्री खट्टर का दावा रोहतक में इस बार सबसे पहले खिलेगा कमल



चंडीगढ़,
30 मार्च, 2019

सीएम, मंत्री धनखड़, ग्रोवर व स्थानीय भाजपा नेताओं ने खुली जीप में किया रोड शो 



प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने दावा किया है कि कहा कि इस बार के लोकसभा चुनाव में 23 मई को हरियाणा से पहला कमल रोहतक लोकसभा क्षेत्र से खिलेगा और देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार एक बार फिर से बनने जा रही है।

रोहतक लोकसभा क्षेत्र के बहादुरगढ़ शहर में आज रोड शो के शुभारंभ अवसर पर उपस्थित जनता को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि आज पूरे देश में  मोदी की लहर है और पांच साल की ईमानदार व पारदर्शी कार्यशैली से देश का हर आमजन खुशहाल है, निश्चित रूप से प्रदेश की सभी दस लोकसभा सीटों पर कमल खिलने जा रहा है।

उन्होंने कहा कि वे कनेक्ट टू पीपल अभियान के तहत हरियाणा के 36 कार्यक्रमों में पहुंचकर आमजन से सीधा  संवाद कर रहे हैं और अभी तक 16 कार्यक्रम कवर किए जा चुके हैं और अभी 20 कार्यक्रम 8 अप्रैल के बाद निर्धारित किए गए हैं। जिसके तहत पूरे  प्रदेश की जनता से उन्हें रूबरू होने का अवसर मिल रहा है।

कार्यक्रम में हरियाणा के कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि रोहतक लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी की जीत निश्चित है। विगत चुनाव मेेंं कांग्रेस सरकार होते हुए रोहतक लोकसभा क्षेत्र की जनता ने चार विधायक भाजपा को दिए हैं और दो मंत्री पद भी सरकार की ओर से रोहतक लोकसभा क्षेत्र को दिए गए हैं। पंचायती स्तर से लेकर नगर निकाय इकाईयों पर जनता ने भाजपा पर विश्वास जताया है।

सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर ने कहा कि रोहतक लोकसभा क्षेत्र की जनपता अब 12 मई का बेसब्री से इंतजार कर रही है और पूरा क्षेत्र एक बार फिर मोदी सरकार के साथ आगे बढ़ते हुए कमल खिलाने को तैयार है।



इसके उपरांत भिवानी में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री खट्टर ने कहा कि भाजपा सरकार ने प्रदेश में भ्रष्टाचार पर लगाम लगाई है और युवाओं नौकरियां देते हुए पूरी पारदर्शिता स्थापित की गई है।


No comments

Powered by Blogger.