Header Ads

Header ADS

जींद उपचुनाव में कांग्रेस ज़मानत तो बचा गई लेकिन इज्जत नहीं बचा पाई: कैप्टन अभिमन्यु



चंडीगढ़,
2 फ़रवरी, 2019

जींद उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की विजय के लिए सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों को श्रेय देते हुए हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी उपचुनाव में जमानत तो बचा गई लेकिन इज्जत नही बचा पाई.

आज यहाँ पत्रकारों से बात करते हुए कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि हरियाणा सरकार ने जो विकास किया है उसकी बदौलत आज़ादी के बाद पहली बार जींद से बीजेपी जीती है.

केंद्र में मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने तुरुप का इक्का चला जमानत तो बच गई लेकिन इज्जत नही बचा पाई.

कैप्टन ने कहा कि नई बनी पार्टी जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) ने अपनी नईया पार लगाने के लिए ऐसे व्यक्ति का साथ लिया जो पानी के मसले पर पंजाब में अलग राय रखता है. जींद की जनता ने उन्हे भी सबक सिखाने का काम किया.

वित्त मंत्री ने राजकुमार सैनी किया लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी और इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) को भी आड़े हाथों लिया और कहा, "हमारी पार्टी के एक सांसद ने नई पार्टी बनाई और जातिवाद का जहर घोलकर वोट मांगा लेकिन जनता ने जातिवादी राजनीति जो नकार दिया. इसी तरह इनेलो का चश्मा माईक्रोस्कोप से भी दिखाई नही दिया और इस पार्टी की सामंतवादी सोच को नकारा गया."

उन्होंने कहा कि जींद उपचुनाव के नतीज़ों से साफ हुआ कि लोग जातिवाद नही बल्कि विकास के मुद्दे को अपना रहे है इस चुनाव में बीजेपी शहर के साथ गांव में भी आगे रही है. नतीज़ों के बाद विपक्ष ने नाच ना जाने आंगन टेड़ा की तर्पज पर कभी चुनावी मशीनरी के दुरुपयोग का तो कभी ईवीएम पर दोष मढ़ा.

"रसी जल गई लेकिन बल नही गया यानि विपक्ष का अहंकार अभी भी खत्म नहीं हुआ है", कैप्टन अभिमन्यु.

कैप्टन अभिमन्यु ने केंद्रीय बजट किया सराहना करते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने जो अंतरिम बजट पेश किया है ये देश के विकास में मिल का पत्थर साबित होगा.

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.