Header Ads

Header ADS

पुलिस पब्लिक स्कूल के मेधावी विद्यार्थियों को मिलेगी 5 लाख रुपये की स्कॉलरशिप



चंडीगढ़,
24 जनवरी, 2019

डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल के मेधावी विद्यार्थियों को हरियाणा पुलिस व एचडीएफसी बैंक द्वारा प्रतिवर्ष पांच-पांच लाख रुपये की राशि स्कॉलरशिप अवार्ड के रुप में प्रदान की जाएगी। इसके अतिरिक्त, आने वाले अगले साल में पुलिस व एचडीएफसी बैंक द्वारा शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर कार्य करने वाले बैस्ट टीचर को 11000 रुपये का कैश अवार्ड सभी 22 पुलिस स्कूल में दिया जायेगा ताकि शिक्षकों को भी प्रोत्साहन मिल सके।

यह जानकारी आज हरियाणा पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) बीएस संधू ने डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल, अम्बाला में स्कॉलरशिप अवार्ड समारोह को मुख्य अतिथि के तौर पर संबोधित करते हुए दी। समारोह का आयोजन एचडीएफसी बैंक द्वारा मेधावी छात्रों को पुरस्कृत करने के लिए पुलिस विभाग के साथ किए गए एक समझौते के तहत किया गया था।

विद्यार्थियों को बधाई देते हुए डीजीपी ने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र मे पुलिस पब्लिक स्कूल एक सोशल प्रोजेक्ट के रूप में कार्य कर रहे है, जिसमें बच्चों को अच्छी और उच्च शिक्षा प्रदान की जाती है।

इस अवसर पर नौवीं से बारहवीं कक्षा में विद्यार्थियों द्वारा पढ़ाई में अच्छे अंक प्राप्त करने पर 59 विद्यार्थियों को एचडीएफसी स्कॉलरशिप अवार्ड दिए गए। 

No comments

Powered by Blogger.