Header Ads

Header ADS

जींद उपचुनाव: प्रचार तीव्रता की ओर, मुख्यमंत्री खट्टर करेंगे चाय पर चर्चा अभियान का आगाज



चंडीगढ़,
18 जनवरी, 2019

जींद उपचुनाव के चुनाव प्रचार तीव्रता की ओर बढ़ रहा है, राजनीतिक दल और उम्मीदवार पूरी ताकत के साथ मैदान में जुटे हुए हैं और इसी मुहीम के तहत मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी आज से बीजेपी उम्मीदवार के लिए प्रचार मैदान में उतरेंगे। 

जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री खट्टर आज कंडेला से चाय पर चर्चा अभियान का आगाज करेंगे
मुख्यमंत्री मनोहर लाल  करेंगे चाय पर चर्चा अभियान का आगाज।

टेकराम कंडेला से शुरू होगी चाय चर्चा और जींद शहर में देर रात तक 30 के करीब चाय पर पहुंचेंगे मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर।

खट्टर भाजपा प्रत्याशी डॉ कृष्ण मिड्डा की जीत की लिए अपील करेंगे। यूं तो हरियाणा से भाजपा के तकरीबन सभी बड़े नेता और विधायक जींद उपचुनाव के लिए पहले से ही प्रचार में जुटे हुए हैं लेकिन मुख्यमंत्री खट्टर अभी सक्रीय चुनाव प्रचारब के लिए जींद नहीं पहुंचे थे।

वहीँ कांग्रेस प्रत्याशी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने जींद उपचुनाव के लिए पूरी ताकत लगाई हुई है और अब चर्चा है के आगामी 25 जनवरी को चुनाव से ठीक तीन दिन पहले पार्टी की तरफ से सुरजेवाला के समर्थन में कोई बड़ी रैली की जाएगी जिसमे कांग्रेस के कुछ नेताओं के शिरकत करने की चर्चा है।

जननायक जनता पार्टी के समर्थित उम्मीदवार दिग्विजय सिंह चौटाला की माता नैना चौटाला भी आज से अपने बेटे के लिए चुनाव प्रचार में उतरेंगी और कईं गाँवों में कार्यकर्मों के माध्यम से मांगेंगी। दिग्विजय के भाई और हिसार सांसद दुष्यंत चौटाला पहले ही मैदान में उतरे हुए हैं।

No comments

Powered by Blogger.