Header Ads

Header ADS

'इंडियन आइडल' विजेता सलमान अली को पुरस्कृत कर सकती है हरियाणा सरकार



चंडीगढ़,
8 जनवरी, 2019


हाल ही में संपन्न हुए गायकी के प्रसिद्ध रियल्टी शो 'इंडियन आइडल'-10 में हरियाणा का झण्डा गाड़ने वाले सलमान अली को राज्य सरकार पुरस्कृत कर सकती है।

सूत्रों के मुताबिक जल्द ही इस विषय को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के संज्ञान में लाया जायेगा और 'इंडियन आइडल' विजेता सलमान अली के लिए ईनाम की घोषणा की जाएगी।

सलमान अली प्रदेश के मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र नूह के पुन्हाना से है। सलमान को पुरस्कृत करने वाला कदम प्रदेश मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र में सत्तारूढ़ भाजपा की छवि के लिए भी लाभदायक रहेगा।

पिछले महीने 'इंडियन आइडल' के सीजन-10 के ग्रैंड फिनाले में गीत-संगीत और फिल्मी दुनिया के जाने-माने सितारों की मौजूदगी में सलमान अली ने धमाकेदार परफॉरमेंस देते हुए ख़िताब अपने नाम किया था।

हरियाणा के पुन्हाना में साधारण से गरीब परिवार में जन्मे 20 वर्षीय सलमान ने 'इंडियन आइडल'-10 में अपनी प्रतिभा के दम पे राष्ट्रीय स्तर पर काफी प्रसिद्धि हासिल की है।

सलमान ने अपनी शानदार गायकी से सलमान ने सिर्फ शो में बतौर गेस्ट्स आये बॉलीवुड के मशहूर संगीतकारों और कलाकारों को आश्चर्यचकित कर छोड़ा बल्कि विशाल भारद्धाज और अजय-अतुल जैसे प्रतिभावान संगीतकारों को तो ये तक कहने के लिए मज़बूर कर दिया के वे साथ गाना बनाना चाहते हैं।

इस से पहले 2011 में 'सारेगामापा लिटिल चैम्प' सीजन-5 में भी धूम मचा चुके हैंl तब शो में फर्स्ट रनर अप रहे थे।

तत्कालीन हुड्डा सरकार ने उनके लिए ईनाम राशि की घोषणा भी की थी।

No comments

Powered by Blogger.