Header Ads

Header ADS

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर ' से जुड़े विवाद में अब कूदे स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज



चंडीगढ़,
29 दिसम्बर, 2018 

कांग्रेस पार्टी की तरफ से आपत्ति का सामना कर रही आगामी विवादस्पद फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' से जुड़े विवाद में अब 'गब्बर' के नाम से मशहूर हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज भी कूद गए हैं।

स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने ट्वीट कर नया विवाद खड़ा करते हुए फिल्म को कांग्रेस और उनके आकाओं के गुनाहों की प्रतिकृति बताया है।

विज ने कहा है कि वो 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' फिल्म अवश्य देखेंगे। देश की जनता भी इस फिल्म में गांधी परिवार की दादागिरी को साकार पर्दे पर देख सकेंगी।

विज ने आज अपने ट्वीट में कहा कि "मैं तो जरूर देखूँगा # एक्सीडेंटल_प्राइम_मिनिस्टर और कांग्रेस वालों को भी जरूर देखनी चाहिए यह पिक्चर ताकि उनको पता लग सके कि उनके नेता लोकतांत्रिक संस्थाओं के साथ किस प्रकार से बलात्कार करते रहे हैं।"

यही नहीं, एक प्रेस स्टेटमेंट में ये भी कहा कि यह फिल्म कांग्रेस के उस चरित्र को सामने लाती है, जिसमें दर्शाया है कि किस प्रकार से उन्होंने देश के सर्वोच्च पद की गरिमा को आघात पहुंचा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के तत्कालीन युवराज तथा वर्तमान अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएमओ के दस्तावेजों को एक मालिक की भांति फाड़ कर स्यवं के प्रभुत्व दिखाने का काम किया। इससे न केवल देश की गरिमा बल्कि प्रधानमंत्री पद की प्रतिष्ठा को भी तार-तार किया था।।

गौरतलब है कि 11 जनवरी को रिलीज़ होने वाली फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह व कांग्रेस राज में उनके कार्यकाल पर फिल्माई गई है।

रिलीज़ से पहले ही कांग्रेस पार्टी ने फिल्म  जताया है। कांग्रेस ने फिल्म को सत्तारूढ़ भाजपा द्वारा राजनीतिक प्रचार-प्रसार बताया है।

कईं स्थानोंपर तो यूथ कांग्रेस ने फ़िल्म की स्क्रीनिंग को लेकर धमकी भी दी है।

No comments

Powered by Blogger.