Header Ads

Header ADS

जननायक जनता पार्टी ने निर्धारित किया एक महीने में 30 लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य



चंडीगढ़,
23 दिसंबर, 2018

हरियाणा के मुख्य विपक्षी दल इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) से अलग रुख़ इख़्तियार कर अस्तित्व में आयी जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) ने राजनीतिक गलियारों में अपनी चाल को गति देने का फैंसला कर लिया है और इसी मुहीम के तहत पार्टी नेता एक महीने में 30 लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य निर्धारित किया है।

आज यहाँ एक पत्रकार सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए जेजेपी नेता और हिसार सांसद दुष्यंत चौटाला नेता कहा कि आगामी नये साल के आगाज़ के साथ ही 1 जनवरी की सुबह को पार्टी की वेबसाइट व मोबाइल एप्लीकेशन के ज़रिये सदस्यता अभियान शुरू कर दिया जायेगा और जनवरी माह में जेजेपी के 'एक वोट-एक नोट' अभियान के तहत कम से कम 30 लाख लोगों को पार्टी से जोड़ा जाएगा।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि एक जनवरी से पार्टी बूथ स्तर पर संगठन को ले जाने का काम शुरू करेगी जिसके तहत ‘एक बूथ 10 यूथ’ कार्यक्रम के जरिए प्रदेश के सभी 17 हजार बूथों पर एक लाख 70 हजार कार्यकर्ता पार्टी से जोड़े जाएंगे।

दुष्यंत ने कहा कि पार्टी की लोकप्रियता को देखते हुए विभिन्न दलों के लोग पार्टी से जुडऩा चाहते हैं। उन्होंने कहा कि कई दलों के ऐसे नेता जेजेपी के संपर्क में हैं जो फिलहाल में अपने दलों जिम्मेवार पद संभाले हुए हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में समान विचारधारा और सकारात्मक सोच वाले सभी नेताओं का जेजेपी में स्वागत है।

दुष्यंत नेकहा कहा कि पांच राज्यों के चुनावों में जनता ने भारतीय जनता पार्टी और हरियाणा में हुए नगर निगम के चुनावों में कांग्रेस का नकार कर जनता ने साबित कर दिया है कि जनता दोनों दलों से नाखुश है और जनता तीसरा विकल्प तलाश रही है। 

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.