Header Ads

Header ADS

मंत्री मनीष ग्रोवर पर मानहानि का दावा ठोकेंगे पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा



चण्डीगढ़,
27 दिसम्बर, 2018

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने ऐलान किया है कि मेयर चुनावों के दौरान झूठे और मनघड़ंत आरोप लगाकर उनकी छवि खराब करने के लिए वो प्रदेश के सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर पर मानहानि का दावा ठोकने जा रहे हैं।

आज यहाँ एक पत्रकार वार्ता के दौरान हुड्डा ने दावा किया कि विगत में जाट आरक्षण आन्दोलन को लेकर मंत्री मनीष ग्रोवर ने उनकी छवि खराब करने के लिए झूठे आरोप लगाये हैं जिसको लेकर वो ग्रोवर पर मानहानि का दावा ठोकने जा रहे हैं।

उन्होंने खुलासा कियाकि इस आशय का नोटिस मंत्री को भेज भी दिया है।

हुड्डा ने सत्तारूढ़ भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए सरकार पर ताबड़तोड़ हमले किये।और भाजपा सरकार को घोटालों की सरकार करार दिया। पूर्व मुख्यमंत्री ने बावल भूमि अवार्ड, धान तथा बाजरा खरीद, कपास बीज व कीटनाशक दवा खरीद, फसल बीमा योजना, डाडम समेत अनेक जगहों पर अवैध खनन, गैलवाल्यूम सीटस, बिजली मीटर खरीद, गुड़गांव मैट्रो रूट में बदलाव, हाईडल प्रोजैक्टस, रोडवेज में किलोमीटर स्कीम, एचएसएससी में नौकरियों की निलामी, एमपीएचडब्ल्यू नौकरियों में गोलमाल व गरीबो के लिए दाल खरीद में हुए घोटालों का जिक्र करते हुए भाजपा पर आरोप लगाया कि शासक पार्टी ने अपने ही घोषणा पत्र
को नजर अंदाज कर दिया।

भाजपा की अन्तर्कलह पर चुटकी लेते हुए हुड्डा ने कहा कि सत्तारूढ़ पार्टी के विधायक और मंत्री ही पक्षपात का आरोप लगा रहे हैं।

No comments

Powered by Blogger.