Header Ads

Header ADS

हरियाणा में हुए 30 पुलिस अफसरों के तबादले




चंडीगढ़,
16 नवंबर, 2018

हरियाणा सरकार आज पुलिस विभाग में बड़ा फेर-बदल करते हुए 30 पुलिस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए हैं। इनमें 28 आईपीएस अधिकारी और तीन एचपीएस अफसर शामिल हैं।

आदेशों के अनुसार रेलवे व कामांडो, पंचकूला के एडीजीपी अलोक कुमार राय को एसवीबी, पंचकूला का एडीजीपी लगाया गया है जबकि एसवीबी, पंचकूला के एडीजीपी अजय सिंघल को सीएडब्ल्यू का एडीजीपी और एडीजीपी रेलवे व कामांडो का अतिरिक्त कार्यभार दिया गया है।

क्राइम-॥ के एडीजीपी कुलदीप सिंह सिहाग को एडीजीपी, एससीआरवी का अतिरिक्त कार्यभार दिया गया है।करनाल रेंज के एडीजीपी नवदीप सिंह विर्क को एचएपी मधुवन का एडीजी का अतिरिक्त कार्यभार दिया गया है।

एचएपी मधुवन के आईजी डा. सीएस राव को एससीबी गुरुग्राम का आईजी लगाया गया है। पंचकूला की पुलिस आयुक्त चारु बाली को एचवीपीएनएल का आईजी लगाया गया है।

पुलिस मुख्यालय पंचकूला के आईजीपी प्रशासन एम रवि किरण को एसवीबी का आईजी लगाया गया है।हिसार रेंज के आईजीपी संजय कुमार को फरीदाबाद का पुलिस आयुक्त लगाया गया है। फरीदाबाद के पुलिस आयुक्त अमिताभ सिंह ढिल्लो को हिसार रेंज का आईजीपी लगाया गया है। सिक्योरिटी के आईजीपी सौरभ सिंह को पंचकूला के पुलिस आयुक्त का अतिरिक्त कार्यभार दिया गया है।

एसवीबी, पंचकूला के डीआईजी हेमन्त कल्सन को सीटीआई होम गार्डस का  डीआईजी लगाया गया है। एससीबी के एसपी अश्विन को जीन्द का एसपी लगाया गया है। जीन्द के एसपी अरुण सिंह को सिरसा का एसपी लगाया गया है।
टेलिकॉम के एसपी सुखवीर सिंह को एसवीबी का एसपी लगाया गया है। अम्बाला के एसपी अशोक कुमार को कानून व्यवस्था का एसपी तथा टेलिकॉम के एसपी का अतिरिक्त कार्यभार दिया है।
चतुर्थ आईआरबी मानेसर के कमांडेंट व नूह की एसपी नाजनीन भसीन को एसटीएफ गुरुग्राम के एसपी का अतिरिक्त कार्यभार दिया है। प्रशासन के एआईजी तथा सिरसा के एसपी का अतिरिक्त कार्यभार सम्भाल रहे हामिद अख्तर को सिक्योरिटी का एसपी लगाया गया है।
ट्रेफिक गुरुगाम की डीसीपी व डीसीपी इंस्ट गुरुग्राम, सुलोचना कुमारी को डीसीपी इंस्ट गुरुग्राम लगाया गया है। महिलाओं के विरूद्व अपराध, पुलिस मुख्यालय की एसपी मनीषा चौधरी को महिलाओं को विरूद्घ अपराध की एसपी के साथ-साथ एसपी/आईटी का अतिरिक्त कार्यभार दिया गया है। 
पंचकूला के डीसीपी अभिषेक जोरवाल को सीएमएफएस (सीआईडी) का एसपी लगाया गया है। कैथल की एसपी आस्था मोदी को अम्बाला का एसपी लगाया गया है। पलवल के एसपी वसीम अकरम को कैथल का एसपी लगाया है।
दादरी के एसपी हिमान्शु गर्ग को डीसीपी टै्रफिक गुरुग्राम तथा डीसीपी साऊथ गुरुग्राम का अतिरिक्त कार्यभार दिया गया है। तृतीय बटालियन एचएपी, हिसार के कामाडेंट राजेश दुग्ग्ल को नूह का एसपी लगाया गया है।

पानीपत के एसपी मनवीर सिंह को एसवीबी का एसपी लगाया गया है। एसवीबी की एसपी समिति चौधरी को दादरी का एसपी लगाया गया है। एसवीबी के एसपी विनोद कुमार को पलवल का एसपी लगाया गया है।

डीसीपी वेस्ट गुरुग्राम सुमित कुमार को पानीपत का एसपी लगाया गया है। सीएमएफएस (सीआईडी) कमलदीप गोयल को पंचकूला का डीसीपी लगाया गया है। सोनीपत के अतिरिक्त एसपी राजीव देशवाल को सीआईडी का एसपी लगाया गया है। इसी प्रकार, अम्बाला के एएसपी चंद्रमोहन को पंचकूला का एसीपी लगाया गया है।

No comments

Powered by Blogger.