Header Ads

Header ADS

बीजेपी को भारी जनादेश मोदी के नेतृत्व पर मोहर, अवार्ड वापसी गैंग को तमाचा: कैप्टन अभिमन्यु



चंडीगढ़, 
23 मई, 2019

2019 के लोकसभा चुनावों में बीजेपी को मिले सफल रुझानों पर प्रतिक्रिया देते हुए वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा है कि आज देश का जनादेश सामने आया है और लोगों ने नरेंद्र मोदी के कार्यकाल को देखते हुए उनके काम पर मुहर लगाई है.

उन्होंने कहा, "लोकसभा चुनाव के महापर्व आज सम्पन हो रहा है. भारत को फिर से विश्व गुरु और सोने की चिड़िया बनाने का जनादेश है. ये देश का इतना बड़ा जनादेश उन लोगों पर तमाचा है जो दिल्ली में बैठकर अवार्ड वापसी गैंग चलाते थे."


हरियाणा में बीजेपी को मिले बहुमत पर बोलते हुए कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि हरियाणा के लोगों ने जातिवाद और परिवारवाद को नकार दिया है. हरियाणा के लोगों ने पीएम नरेंद्र मोदी और मनोहर टीम को अपना समर्थन किया है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस में अशोक तंवर और पूर्व सीएम हुड्डा आपस मे कितने-कितने मार्जन से हारे इस का कंपीटिशन हो रह है. रोहतक और सोनीपत में घोर जातिवाद की राजनीति कांग्रेस ने करने की कोशिश की परन्तु रोहतक औऱ सोनीपत में 36 बिरादरी ने मोदी जी के नेतृत्व में अपना समर्थन दिया है.


कैप्टन ने कहा कि पंजाब में बीजेपी 3 में 2 सीट जीतने की तरफ अग्रसर है साथ ही सहयोगी दल भी जीत रहा है. पंजाब में बीजेपी-अकाली गठबंधन को वोट प्रतिशत बढ़ा है ये कांग्रेस के ख़िलाफ़ है

"चण्डीगढ़ में भी बीजेपी जीत रही है", कैप्टन अभिमन्यु. 

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.