Header Ads

Header ADS

सुरजेवाला को चित करने के लिए जाल में फंसाकर जींद उपचुनाव में प्रत्याशी बनाया है: अनिल विज



चंडीगढ़,
12 जनवरी, 2019

जींद उपचुनाव के मद्देनज़र भिन्न-भिन्न राजनीतिक दलों के नेता आजकल एक-दूसरे पर चुटकियां लेते नज़र आ रहे हैं।

प्रदेश की राजनीति में कहीं पे निगाहें कहीं पे निशाना वाली कहावत तो अब पुरानी हुई, आजकल सीधे-सीधे टिप्पणियां चल रही हैं और ऐसी ही विवादित टिपण्णी अब हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज की तरफ से आई है जिसमे उन्होंने कहा है कि कांग्रेस के दिग्गज रणदीप सिंह सुरजेवाला को पार्टी में उनके विरोधियों द्वारा फंसाकर जींद उपचुनाव के लिए प्रत्याशी बनाया गया है।

विज ने अपने ताज़ा ट्वीट में लिखा है, "हरियाणा में #कांग्रेस के भिन्न - भिन्न युद्धरत गुटों ने हवा में उड़ रहे कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता #सुरजेवाला को चित करने के लिए जाल (Trap) में फंसाकर जींद उपचुनाव में कांग्रेस का प्रत्याशी बनाया है।"

गौरतलब है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और वर्तमान में कैथल से विधायक रणदीप सुरजेवाला की जींद उपचुनाव के लिए उम्मीदवारी की घोषणा अचंभे की तरह आई और इसके बाद राजनीतिक टिप्पणियों का दौर भी शुरू हुआ।

हाल ही में नामांकन के दिन जींद में मिले पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने भी एक-दूसरे पर चुटकी ली।

शर्मा ने जींद उपचुनाव के लिए रणदीप सुरजेवाला के नामांकन पर चुटकी लेते हुए हुड्डा से कहा, "आपका काँटा निकल गया", जवाब में हुड्डा ने कहा, "बात सुण पंडित जी मैं तेरा काँटा जब निकला मानूंगा जब खट्टर की छुट्टी करा देगा"।       

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.